Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इनामी गैंगस्टर राजेश तीन साथियों सहित ढेर

Publish Date: June 09 2018 02:58:49pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली पुलिस ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर राजेश भारती और उसके गैंग के 3 बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है। इस एनकाउंटर में स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। शनिवार को दक्षिण दिल्ली का छतरपुर इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। अपराधियों के साथ हुई इस मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे थे। 

गैंगस्टर राजेश भारती के खिलाफ कई थानों में हत्या, लूट, फिरौती वसूली समेत कई मामले दर्ज थे। भारती पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। विगत दिनों भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। दिल्ली पुलिस के साथ शनिवार को हुई मुठभेड़ में चार संदिग्ध इनामी अपराधी मारे गए। दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के साथ दक्षिणी दिल्ली के छत्तरपुर में यह मुठभेड़ हुई । मुठभेड़ में छह पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मारे गए संदिग्ध अपराधी राजेश भाटी यानी राजेश भारती गैंग के बताये जा रहे हैं। पुलिस के साथ मुठभेड़ में संदिग्ध अपराधी बुरी तरह घायल हो गए थे और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने अभी मुठभेड़ के बारे में अन्य ब्यौरा नहीं दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top