Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असम : बच्चा चोरी के शक में दो युवकों की पीट-पीट कर हत्या 

Publish Date: June 09 2018 07:35:49pm

गुवाहाटी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : असम के कार्बी आंगलोंग में गुवाहाटी के दो युवकों को बच्चा चोरी के शक में बेरहमी से पीटा गया जिसके कारण दोनों युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने जानकारी दी है कि अभिजीत नाथ और निलुत्पल दास, कांठे लांगसु पिकनिक स्पॉट जा रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया। भीड़ ने डोकमोका कस्बे से करीब १६ किलोमीटर दूर पंजूरी कचारी गांव में उनकी गाड़ी पर हमला किया। चश्मदीदों ने कहा कि २ युवकों को बुरी तरह से बांस के खंभों और लकडिय़ों से गांव के कुछ नशेड़ी मार रहे थे।

एक स्थानीय ने कहा, ऐसा तब हुआ जब कुछ स्थानीय लोगों को सूचना दी गई कि अपहरण किए गए बच्चे के साथ कुछ लोग काले कार में सफर कर रहे हैं। कुछ ग्रामीण सड़क के किनारे ढाबे में शराब पी रहे थे। वह तुरंत कार को ढूंढने और उन्हें पकडऩे के लिए निकल पड़े। भीड़ ने कार को रोका और अंदर मौजूद दो युवकों को घेर लिया। गांव के बुजुर्गों ने उन्हें मारने से रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। 

स्थानीय मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों युवक रहम की भीख मांग रहे हैं। उनका चेहरा और शरीर खून से लथपथ है। वीडियो में निलुत्पल लगातार कह रहा था कि मैं असम का हूं। मेरे पिता का नाम गोपाल चंद्र दास है और मेरी मां राधिका दास है। हम यहां दिन में आए थे, इसके बाद भी भीड़ ने उन्हें निर्दयतापूर्वक मारना जारी रखा। गांव वालों ने निलुत्पल के बालों का जूड़ा काट दिया। दोनों युवक खून से लथपथ घटना स्थल पर पाए गए।

कार्बी आंगलोंग के पुलिस अधीक्षक जीडी गंजवाला ने कहा कि यह घटना शुक्रवार रात ८:४२ बजे की है। एक वीडीपी सदस्य ने भीड़ के हमले के डोकमोका पुलिस स्टेशन के प्रभारी को सूचित किया। १०८ एम्बुलेंस सेवा को सूचित किया कि कुछ लोग घायल हो गए हैं। जब तक वे लोग वहां पहुंचे देर हो चुकी थी। उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति पड़ा हुआ था और उसके बगल में दूसरा सांस ले रहा था। युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top