Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संकट में RJD, लालू के दोनों बेटों का मतभेद आया सामने 

Publish Date: June 09 2018 07:52:17pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) एक बार फिर से संकट में दिख रहा है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों में गतिरोध की खबर आ रही है। दरअसल, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताव ने आज ट्वीट के माध्यम से अपने मन की बात कही है। तेज प्रताप यादव ने पार्टी के हालात पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की है। तेजप्रताप ने अपनी नाराजगी ट्विटर के जरिए जाहिर व्यक्त की है। 

तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा है कि वे अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी सौंपकर खुद द्वारका जाना चाहते हैं। अब इस मामले पर तेज प्रताप यादव ने अपना बयान जारी किया है। तेज प्रताप ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी में कुछ लोग मेरा फोन नहीं उठाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के लिए वरिष्ठ नेताओं की ओर से कहा गया है। मेरे और मेरे भाई के बीच में कोई मतभेद नहीं है। 

उन्होंने कहा है कि हमें उन तत्वों को पार्टी से निकालना होगा, जो हमें तोडऩा चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि सीनियर नेता ऐसे लोगों की पहचान करें और उन्हें बाहर करें। तेज प्रताप ने कहा है कि हमें असामाजिक तत्वों को पार्टी से निकालना होगा। राजेंद्र पासवान जैसे लोगों ने हमारे लिए मेहनत की है। जब मैंने लालू जी, राबड़ी जी और तेजस्वी को कहा तब उन्हें पद दिया गया। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह सब इतनी देरी से क्यों किया गया? 

इससे पहले तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा था कि मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं। अब कुछेक चुग्लों को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर ना कहलाऊं। तेज प्रताप यादव ने स्पष्ट कहा कि कुछ लोग साजिश के तहत तेजस्वी और उनके बीच लड़ाई कराना चाहते हैं। फैमिली के अंदर मतभेद कराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिता लालू प्रसाद ने काफी मेहनत करके पार्टी को बनाया है। इसे किसी भी हालत में टूटने नहीं देंगे। असमाजिक तत्वों को बाहर निकाल कर ही दम लेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top