Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अल्लाह की रहमत पाने के लिए एक पिता ने दे दी मासूम बेटी की कुर्बानी

Publish Date: June 10 2018 11:11:20am

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के जोधपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी चार साल की मासूम बच्ची का गला रेत कर हत्या कर दी। घटना जोधपुर के पीपरसिटी इलाके की है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पिता नवाब अली की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं। पुलिस ने जब आरोपी पिता नवाब अली से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया। 

पूछताछ के दौरान नवाब अली कुरैशी ने कुबूल कर लिया कि उसने अल्लाह की रहमत पाने के लिए अपनी चार साल की बेटी रिजवाना की गला रेत कर कुर्बानी दे दी। नवाब अली ने गुरुवार की देर रात घटना को अंजाम दिया, जिसके अगले ही दिन शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नवाब ने पुलिस को बताया कि वह नमाजी है और ईस्ट में विश्वास रखता है। उसने कहा कि उसे अपनी बच्ची रिजवाना सबसे प्यारी थी, जो ननिहाल गई हुई थी। 

घटना वाले दिन नवाब अली रिजवाना को उसकी नानी के घर से ले आया था और शाम को बाजार घुमाया और उसकी इच्छा के अनुसार फल व मिठाइयां खिलाईं। नवाब ने बताया कि रात को सोने से पहले उसने रिजवाना को कलमा भी पढ़वाया था और उसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top