Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विकास और विश्वास का माहौल बनाने में सफल हुयी मोदी सरकार: नकवी

Publish Date: June 10 2018 06:56:09pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज दावा किया कि कांग्रेस और वामपंथियों दलों की विकास विरोधी और गुमराह करने वाली राजनीति के बावजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार देश में ‘विकास और विश्वास’ का मजबूत माहौल बनाने में कामयाब हुई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘संपर्क फार समर्थन’ अभियान के सिलसिले में संगम नगरी आये नकवी ने एक कार्यक्रम में कहा कि विपक्ष विशेषकर कांग्रेस की ‘विकास विरोधी, अवरोधकारी और गुमराह करने वाली राजनीति’ के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना रुके-बिना थके हर क्षेत्र, हर तबके के ‘समावेशी-सर्वस्पर्शी’ विकास के लिए मजबूती से काम कर रहे हैं। उन्होने कहा “ एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी, देश को तरक्की, समृद्धि के मार्ग पर मजबूती से आगे ले जाने का काम पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस एवं उसके सहयोगी दल, “देश के विकास पर पलीता लगाने की साजिश में लगे हैं। सामंती मानसिकता वाले इन लोगो को मोदी के नेतृत्व में देश में बने विकास और विश्वास का माहौल हजम नहीं हो रहा है। ”

नकवी ने कहा “ दरअसल इन बेईमानों की मण्डली और करप्शन की कुंडली वालों की समस्या प्रधानमंत्री का समावेशी-सर्वस्पर्शी विकास का संकल्प है, आज विकास देश का मिजाज बन गया है, जनांदोलन में बदल गया है और प्रधानमंत्री मोदी, देशवासियों के लिए ‘विकास नायक’ बन चुके हैं। ” उन्होने कहा कि एनडीए सरकार के चार साल देश की आत्मनिर्भरता, भारतवासियों के आत्मसम्मान के वर्ष रहे हैं। हमने पिछली केंद्र सरकार के 10 वर्षों की ‘नाकामियों के निशान’ मिटाते हुए ‘कामयाबी के कदमों के पुख्ता निशान’ बनाये हैं। सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर नोटबंदी, जीएसटी जैसे आर्थिक सुधार के बड़े और कड़े कदम उठाये गए। मोदी सरकार आर्थिक, राष्ट्रीय सुरक्षा, अंतर्राष्ट्रीय स्तर हर मोर्चे पर सफल रही है। बदलते भारत की पूरी दुनिया में प्रशंसा हो रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top