Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लूटपाट मामले में सुंदर भाटी गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: June 10 2018 07:15:04pm

गाजियाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला पुलिस ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर से हुई 13 लाख रुपये की लूट के मामले में सुंदर भाटी गैंग से जुड़े छह बदमाशों को गिरफ्तार भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। जबकि उनके दो साथी अभी फरार हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 4 जून की सुबह मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर देवेंद्र चंदेला से मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद बदमाशों ने वैशाली सेक्टर 3 स्थित पंजाब नेशनल बैंक के नजदीक उनसे रुपए से भरा बैग लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पहुंची गई। और घटना के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली गयी।

घटना की जांच के दौरान पुलिस को पता लगा वारदात को भाटी गैंग से जुड़े बदमाशों ने अंजाम दिया हैं। शनिवार रात थाना इंदिरापुरम पुलिस और अपराध शाखा की टीम को सूचना मिली थी घटना से जुड़े बदमाश सेक्टर 5 और 6 की पुलिया के नजदीक आने वाले हैं सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच अभियान शुरू कर दिया इसी दौरान पुलिस को एक कार में कुछ लोग आते दिखाई दिए दिल्ली पुलिस में रुकने का इशारा किया। लेकिन वह लोग पुलिस को देख भागने लगे पुलिस ने पीछा कर बदमाशों को दबोच लिया और थाने ले आए। थाने में पूछताछ के दौरान बदमाशों ने लूट की घटना को स्वीकार कर लिया। 

पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर लूट के 11 लाख 55 हजार रुपए भी बरामद कर लिए। पुलिस ने बताया कि इस लूट की योजना सोनू नमक बदमाश ने आरोपी दीपक और जेल में बंद नब्बू भाटी नामक बदमाश के साथ मिलकर करीब दो माह पहले गाजियाबाद जिला अदालत परिसर में बनाई थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और दो बदमाश अभी फरार हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक कार स्कूटी एवं अन्य वाहन समेत चाकू तमंचे एवं अन्य हथियार बरामद किए हैं। नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के विभिन्न जिलों में 30 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top