Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

OLX पर बिक्री के लिए डाल दिया केरल कांग्रेस का ऑफिस 

Publish Date: June 10 2018 07:20:05pm

तरुवनंतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज) : चौकिए मत, यह सही है। इधर केरल में कांग्रेस के भीतर राज्यसभा सीट को लेकर घमासान छिड़ा है उधर किसी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी का ऑफिस (केपीसीसी) ओएलएक्स पर बिक्री के लिए डाल दिया है। दरअसल, केरल कांग्रेस के कई नेता यहां राज्यसभा सीट कांग्रेस (एम) को उपहार में दिए जाने को लेकर पार्टी के सीनियर नेताओं से बेहद खफा हैं। इसी बीच ओएलएक्स पर यह विज्ञापन देखा जा रहा है। उसमें बताया गया है कि केरल का प्रदेश कांग्रेस कार्यालय बिक्री का है। 

ओएलएक्स पर अनीश नाम के व्यक्ति ने यह विज्ञापन दिया है, जिसमें तिरुवनंतपुरम के सस्थमंगलम इलाके में स्थित इंदिरा भवन के लिए 10 हजार रुपये कीमत रखी गई है। विज्ञापन में कांग्रेस ऑफिस की तस्वीर और एरिया के बारे में बताने के साथ कहा गया है कि यह पूरी तरह तैयार है। विज्ञापन कांग्रेस द्वारा सहयोगी पार्टियों के तुष्टीकरण पर भी तंज मारता हुआ नजर आता है, क्योंकि इसमें ऑफिस को खरीदने के लिए इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) अथवा केरल कांग्रेस (एम) से संपर्क करने के लिए कहा गया है।

बता दें कि केरल कांग्रेस में पिछले दिनों तब उथल-पुथल शुरू हो गई जब पार्टी ने राज्यसभा की एक सीट केरल कांग्रेस (एम) को देने का फैसला किया, केरल कांग्रेस (एम) दो साल बाद यूडीएफ गठबंधन में वापस लौटी है। वर्तमान में इस सीट से राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन सांसद हैं जो कि 1 जुलाई को रिटायर हो जाएंगे। केरल कांग्रेस (एम) ने इस सीट से पार्टी प्रमुख केएम मणी के बेटे जोस के मणि को मैदान में उतारा है। केरल कांग्रेस (एम) जोस के मणि को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने से कांग्रेस के नेता और ज्यादा नाराज हो गए हैं। कांग्रेस नेताओं का मानना है कि होज़े के मणि के स्थान पर पार्टी का कोई सीनियर नेता उम्मीदवार होना चाहिए था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top