Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू बस ने 9 छात्रों को रौंदा, शिक्षक समेत 7 की मौत 

Publish Date: June 11 2018 09:53:02am

कन्नौज (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले में आज तड़के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बस ने नौ लोगों को कुचल दिया जिससे शिक्षक सहित सात छात्रों की मृत्यु हो गई जबकि दो घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र से बीटीसी के छात्र बस पर सवार होकर पिकनिक मनाने हरिद्वार जा रहे थे। इस दौरान लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस का डीजल समाप्त हो गया। तभी कुछ छात्र बस अन्य लोगों के साथ बस से उतर कर सड़क पर खड़े हो गए। तड़के करीब तीन बजे एक तेज रफ्तार रोड़वेज बस ने सड़क पर खड़े लोगों अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस ने बताया हादसे में शिक्षक विजय कुमार के अलावा छात्र महेश कुमार गुप्ता, अभय प्रताप सिंह, मिथिलेश कुमार और विशाल कुमार सहित छह लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जिसमें एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। कन्नौज डीएम रविंद्र कुमार ने कहा, बस के ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बस को कब्ज में कर लिया गया है। यूपी सीएम आदित्यनाथ ने हादसे में मृतक सभी छात्रों के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों के परिजनों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top