Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रदेश में अब सत्ता परिवर्तन जरूरी: अजय

Publish Date: June 11 2018 10:09:45am

उमरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने कहा है कि अब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन जरूरी हो गया है, क्योंकि किसानों का हितैषी बताने वाले सत्तारूढ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसानों पर गोली चलवा रही है।

सिंह कल शाम जिले के मानपुर जनपद मुख्यालय में पंच सरपंच सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता मे आते ही किसानो का कर्ज माफ होगा और पांच हार्स पावर तक के पंप और एक बत्ती कनेक्शन मुफ्त होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जैसे प्रदेश में कार्य प्रारंभ करेगी, वैसे ही सबसे पहले पंचायतों को 1994 में मिले अधिकार बहाल करेगी।

सिंह ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश को विकास के नाम पर केवल भ्रष्टाचार के दलदल में झोकने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे अब जनता का मोह भाजपा से भंग हो गया है, इसलिए लोग भाजपा छोड़कर बड़ी संख्या मे कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने लगें हैं। सम्मेलन में कई पंच सरपंच ने कांग्रेस की सदस्यता नेता प्रतिपक्ष के हाथों ग्रहण की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND Test: शमी ने स्टार्क को किया आउट, भारत जीत से 2 विकेट दूर

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम ...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top