Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जमीन विवाद में पूरे परिवार को जिन्दा जलाया, दो बच्चों की मौत

Publish Date: June 11 2018 12:21:40pm

कटिहार (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के हरनागर पंचायत के घोरदह गांव में भूमि विवाद को लेकर अपराधियों ने पूरे परिवार को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया जिसमें दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी जबकि दंपति की हालत गंभीर है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि घोरदह निवासी बज्जन दास (35 वर्ष) घोरदह चौक के समीप चाय की दुकान चला कर किसी तरह जीवनयापन करता था। परिवार के पास कुछ पुश्तैनी जमीन थी जिसपर गांव के ही कुछ दबगों की नजर थी। जमीन मुख्य सड़क पर थी और उसके पीछे दबंगों की जमीन पड़ती थी , इसलिये वह उसे दबाब देकर हटाना चाह रहे थे और इसे लेकर स्थानीय अदालत में जमीन विवाद का मुकदमा भी चल रहा था जो विचाराधीन हैं।

सूत्रों ने बताया कि पीड़ित परिवार और दबंगों के बीच देर रात भी इसी बात को लेकर विवाद काफी बढ़ गया जिसके बाद उन्होंने बज्जन दास को पूरे परिवार समेत एक कमरे बंद कर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। इस घटना में बच्चन दास की दो बच्चियों प्रीती कुमारी और किरण कुमारी की झुलस कर मौत हो गयी जबकि आग में झुलसने से बच्चन और उसकी पत्नी सत्तर फीसदी जल गये। घायल दंपति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

आजमनगर थाना के सब इंस्पेक्टर राम विनायक सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया हैं और इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि छह अन्य फरार हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top