Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रेप के आरोप में फंसा एक और बाबा, शिष्या ने खोला राज

Publish Date: June 11 2018 01:46:47pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक और बाबा पर रेप का आरोप लगा है। ये बाबा हैं फतेहपुर बेरी में शनि धाम के प्रमुख दाती महाराज। इन पर आरोप लगाने वाली महिला शिष्या का कहना है कि करीब 2 साल पहले शनि धाम के अंदर उसका यौन उत्पीडऩ किया गया। डर के कारण उसने मुंह नहीं खेला। अब बड़ी मुश्किल से हिम्मत जुटाकर उसने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पीडि़ता ने यह भी कहा है कि रेप करने के बाद दाती महाराज ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी। 

वहीं पीडि़ता के पिता ने बताया कि उस समय उन्होंने अपनी बेटी को दाती महाराज के संरक्षण में उनके आश्रम में ही छोड़ दिया था। दाती महाराज के दिल्ली-एनसीआर में काफी संख्या में भक्त हैं। दाती महाराज के खिलाफ महाराज नियमित रूप से राष्ट्रीय समाचार चैनलों पर आते हैं। उनकी खुद की वेबसाइट है और अपनी शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top