Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बंदर का शिकार करते हुए पैंथर 25 फीट गहरे कुएं में गिरा

Publish Date: June 11 2018 02:49:29pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना के जंगल में आज एक पैंथर बंदर का शिकार करते 25 फीट गहरे कुएं में गिर गया जिसे बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। फोरेस्टर राजेन्द्र हुडा ने बताया कि आज सुबह करीब सात बजे एक पैँथर बालेश्वर के जंगल में बंदर का शिकार करते हुए कुएं में जा गिरा। लोगों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची लेकिन कूएं के आसपास बंदरों के डेरा डाले होने से टीम को पैंथर को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

उन्होंने बताया कि वन विभाग की टीम ने पहले कुएं में लकड़ी की सीढी डाली लेकिन पैंथर के बाहर नहीं आने पर कुएं में खजूर का पेड़ डाला गया। इसके लगभग डेढ़ घंटे बाद पैंथर बाहर निकल कर जंगल की ओर चला गया। ग्रामीणों के अनुसार तड़के एक पैंथर शिव मंदिर के पीछे बंदर का शिकार करते समय 25 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। 

पैंथर द्वारा बंदर का शिकार करने के बाद वहां बड़ी संख्या में बंदर कुएं की मुंडेर पर एकत्र हो गए और जोर-जोर से आवाज निकालते हुये कुएं में झांक रहे थे। वहीं कुएं से पैंथर भी गुर्रा रहा था। इससे आस-पास का इलाका उनकी आवाज से गूंजने लगा। बंदरो और पैंथर की आवाज सुनकर ग्रामीण कुएं के पास जाने लगे लेकिन बंदरों ने किसी को भी कुएं के पास नहीं आने दिया। 

ग्रामीणों की सूचना पर वहां पहुची पुलिस व वन विभाग की टीम कुएं के पास जाने लगी तो बंदर उनकी ओर झपटने लगे। इस पर लोग डंडो से बंदरो को डराते हुये तथा वन विभाग की टीम ने गाड़ियों के हॉर्न बजाते हुये कुएं के पास जाने लगे इससे बंदर वहां से चले गए। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top