Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भूमि विवाद में घर फूंका, 2 बच्चों की मौत, दंपति की हालत नाजुक

Publish Date: June 11 2018 03:27:46pm

कटिहार (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में एक परिवार को घर में जिंदा जलाने की कोशिश की गई। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि दंपति की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, घोरदह गांव में बज्जन दास गांव के ही एक चौक के समीप अपनी चाय की दुकान चलाते थे। इस जमीन को लेकर गांव के कुछ लोगों से इनका विवाद था। 

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात दास परिवार के लोग जब अपने घर में सोए हुए थे, तभी कुछ लोगों ने घर का दरवाजा बाहर से बंदकर घर में आग लगा दी। इस घटना में दो बच्चों प्रीति और किरण की मौत हो गई, जबकि बज्जन और उसकी पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए। 

घायल अवस्था में दोनों को कटिहार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला भूमि विवाद का लग रहा है। पुलिस मामले की सभी कोणों से छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top