Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवक की हत्या के आरोप में प्रेमिका का पति गिरफ्तार

Publish Date: June 11 2018 03:39:03pm

बड़वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज):  मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की राजपुर थाना पुलिस में एक महिला के कथित प्रेमी की हत्या के आरोप में महिला के पति को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने आज पत्रकारों को बताया कि सिलावद थाना क्षेत्र के गोठानिया ग्राम के 25 वर्षीय रामेश्वर की हत्या के आरोप में वहीं के देमा को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार जप्त कर लिया है। देमा को आज राजपुर स्थित न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गत 7 जून को राजपुर थाना क्षेत्र के साली स्थित एक खेत में रामेश्वर का रक्त रंजित शव मिला था।

हत्या की जांच कर रही पुलिस ने मोबाइल कॉल की डिटेल के आधार पर देमा से पूछताछ किए जाने पर घटना का खुलासा किया। श्री खत्री ने बताया कि मृतक रामेश्वर मजदूरों का ठेकेदार था और देमा को शक था कि उसके उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। इस पर देमा ने रामेश्वर को एक खेत में बुलाया जहां उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि रामेश्वर देमा की पत्नी से मजदूरी न कराते हुए उसे दुपहिया वाहन घुमाता रहता था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top