Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिवसेना का तंज, MOSSAD से की PM मोदी की सुरक्षा की तुलना  

Publish Date: June 11 2018 07:01:50pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेते हुए माओवादियों के षड्यंत्र को हास्यास्पद बताया है। शिवसेना ने कहा कि यह षड्यंत्र तर्कसंगत प्रतीत नहीं होता और किसी डरावनी फिल्म की कहानी लगती है। शिवसेना ने तंज कसते हुए कहा कि हाई प्रोफाइल नेताओं को व्यापक सुरक्षा कवर मुहैया कराई जानी चाहिए भले लोखों लोग नक्सली हमले में क्यों नहीं मारे जाएं। दरअसल, शिवसेना के मुखपत्र सामना ने हालिया अंक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के खिलाफ कथित माओवादी साजिश पर अपनी टिप्पणी प्रकाशित की है।  

नक्सलियों द्वारा प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को कथित खतरे के बारे में पार्टी ने कहा, कुछ लोग कहते हैं कि भाजपा का एक धड़ा मानता है कि मोदी और फडणवीस कांटा बने हुए हैं और उनका खात्मा करने के लिए उन्होंने नक्सलियों को सुपारी दी है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा, उन्हे सुरक्षा दी जानी चाहिए, यह ठीक है कि लाखों लोग नक्सली हमले में मर जाएं।  

मोमवार को शिवसेना ने अपने मुखपत्र में दावा किया कि मोदी की सुरक्षा मोसाद (इजरायल की खुफिसा एजेंसी) जैसी मजबूत है और किसी के लिए भी इसे भेदना लगभग असंभव है। शिवसेना ने आरोप लगाए कि इसी तरह फडणवीस ने राज्य सचिवालय को किले में तब्दील कर दिया है, जहां आम आदमी की आवाजाही कठिन हो गई है। शिवसेना ने कहा, मोदी 15 राज्यों में सरकार बनाने में सफल रहे हैं। अगर यह जारी रहता है तो संगठन को खतरा पैदा हो जाएगा और इसलिए मोदी को खत्म कर दिया जाना चाहिए। शिवसेना ने कहा कि इन सब का खुलासा पुलिस ने किया है जो हास्यास्पद है।   
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top