Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उमर अब्दुल्ला ने की शाह की खिंचाई

Publish Date: June 11 2018 07:15:32pm

श्रीनगर (उत्तम हिंदू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की खिंचाई करते हुए व्यंग्य किया कि देश ने पिछले चार वर्षाें में ताजमहल समेत मानवजाति के इतिहास में अभूतपूर्व विकास देखा है। नेेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा “भारत ने सबसे उल्लेखनीय कार्य, वास्तव में मानव जाति के इतिहास के विकास में अभूतपूर्व कार्य देखा है। पिछले चार वर्षों में आपके आस-पास (ताजमहल समेत) जो कुछ भी हुआ आपने देखा।”

श्री अब्दुल्ला श्री शाह के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी पर किये गये उस हमले के परिपेक्ष्य में व्यंगात्मक प्रतिक्रया व्यक्त कर रहे थे जिसमें उन्होंने (श्री शाह ने) कहा था कि 55 साल में कांग्रेस पार्टी का “निराशाजनक” रिकॉर्ड रहा है। हाल ही में छत्तीसगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए श्री शाह ने भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के पिछले चार साल में किए गये का कार्यों के बारे में जानकारी मांगने पर श्री गांधी से यह सवाल किया।

श्री शाह ने रैली को संबोधित करते हुुए कहा “श्री गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पिछले चार साल में उन्होंने क्या किया इसके बारे में पूछा था। मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम आपके प्रति उत्तरदायी नहीं हैं। लोगों ने हमें सत्ता में पहुंचा कर यह अधिकार दिया है। देश में आपके परिवार की चार पीढ़ियों ने 55 वर्षों तक शासन किया है। उन्होंने देश का विकास क्यों नहीं किया।”  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top