Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अटल बिहारी वाजपेयी को है ये गंभीर बिमारी, थोड़ी देर में जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

Publish Date: June 12 2018 09:55:28am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें कल एम्स में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में यहां उनका इलाज किया जा रहा है। एम्स द्वारा देर रात जारी किए गए बयान में कहा गया कि पूर्व प्रधानमंत्री को यूरिन का संक्रमण है। जिसके लिए उन्हें उचित उपचार दिया जा रहा है और 12 डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है। थोड़ी देर में उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा। एक अंग्रेजी अखबार ने एम्स के सूत्रों के हवाले से बताया है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता की हालत गंभीर है। उनकी एक किडनी और फेफड़े क्षमता से कम काम कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि मेडिकल जांच के दौरान पूर्व पीएम वाजपेयी में कमजोरी ज्यादा देखने को मिली है। सोमवार को अस्पताल में उनसे मिलने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, समेत कई बड़े नेता पहुंचे। 

सोमवार रात को जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया था कि पूर्व पीएम वाजपेयी को किडनी संबंधी शिकायत के बाद एम्स लाया गया था। जिसके बाद जांच में यूरिन इंफेक्शन का पता चला थाय़

गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। वाजपेयी लगभग 2009 से बिस्तर पर हैं। उन्हें चलने-फिरने और बोलने में काफी दिक्कत होती है। उन्हें निचले श्वसन तंत्र का संक्रमण और किडनी से संबंधित बीमारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top