Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस की इफ्तार के लिए प्रणब को न्योता

Publish Date: June 12 2018 10:22:35am

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से बुधवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत करेंगे। पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि कांग्रेस की ओर से श्री मुखर्जी को इफ्तार पार्टी के लिए न्यौता नहीं भेजा गया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार की रात को ट्वीटर पर जानकारी दी कि गांधी ने मुखर्जी को इफ्तार में आने का न्यौता दिया है जिसे पूर्व राष्ट्रपति ने स्वीकार कर लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद गांधी की तरफ से यह पहली इफ्तार पार्टी है। कांग्रेस दो साल बाद इस वर्ष ताज पैलेस में इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही है जिसमें कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं के अलावा विपक्ष के भी नेताओं को आमंत्रित किया गया है। मुखर्जी ने सात जून को नागपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में हिस्सा लिया था । इसके बाद यह अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि कांग्रेस की तरफ से संभवत मुखर्जी को इफ्तार का निमंत्रण नहीं भेजा जाये। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कई मीडिया घरानों ने कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से इफ्तार के आयोजन में मुखर्जी को न्यौता देने को लेकर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने लिखा कांग्रेस अध्यक्ष ने मुखर्जी को न्योता भेजा है जिसे पूर्व राष्ट्रपति ने स्वीकार भी कर लिया है। इसके बाद मुखर्जी को इफ्तार पार्टी के न्योते को लेकर लगाई जा रही अनचाही अटकलों पर अब शायद विराम लग जायेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top