Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रमन ने की वाजपेयी के दीर्घायु होने की कामना

Publish Date: June 12 2018 01:51:41pm

जशपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने आज जशपुर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को विकासपुरूष बताते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की। डा.सिंह ने कहा कि बेहद सरल और हंसमुख व्यक्तित्व के धनी वाजपेयी से ही वे सदैव विकास की प्रेरणा लेते हैं। डा.सिंह ने आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान वाजपेयी से जुड़ा स्मरण सुनाते हुए बताया कि एक बार उन्हें सुबह 7 बजे कवर्धा से गुजरना था। उस दौरान डॉ सिंह कवर्धा भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष थे।

वाजपेयी ने कहा था कि सुबह सात बजे जनसभा में 100 लोग भी उपस्थित होंगे तो वे अपने व्यस्त कार्यक्रम में से पांच मिनट अवश्य दे सकते हैं। बेहद कम समय की सूचना पर वाजपेयी को सुनने के लिए उस जनसभा में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इस भीड़ को देखकर श्री वाजपेयी ने अपनी व्यस्तता भूल कर 15 मिनट तक भाषण दिया था।डा. सिंह ने कहा कि वे छत्तीसगढ के निर्माता वाजपेयी के दीर्घायु होने के लिए पूरे प्रदेशवासियों की तरफ से कामना करते हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top