Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लेस्बियन सहेलियों ने तीन साल की बेटी के साथ की आत्महत्या   

Publish Date: June 12 2018 02:38:15pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  गुजरात में दो लेस्बियन महिलाओं ने साबरमती नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। एक तीन साल की बच्ची की भी इनके साथ डूबने से मौत हो गई। जो इनमें से ही एक महिला की बेटी अताई जा रही है। दोनों महिलाएं शादीशुदा थीं लेकिन वो एक दूसरे के साथ रिश्ते में थीं। सोमवार को दोनों साबरमती में छलांग लगा दी। 30 साल की आशा, 28 साल की भावना और आशा की तीन साल की बेटी की लाश सोमवार, देश शाम नदीं से निकाली गईं।  

साबरमती रिवर फ्रंट (पश्चिम) थाना पुलिस ने बताया कि इनमें से एक महिला ने रास्ते पर खुरचकर सुसाइड नोट लिखा है। महिला ने रास्ते पर लिखा कि हमने दुनिया से खुद को अलग कर लिया था ताकि हम एक साथ सुकून से रह सकें लेकिन दुनिया फिर भी हमें जीने नहीं दे रही थी, तो फिर हम क्या करें। जहां ये नोट लिखा गया उसके पास से ही नदी में कूदकर दोनों महिलाओं ने जान दे दी। पुलिस का कहना है कि दोनों महिलाएं शादीशुदा थीं लेकिन वो एक दूसरे को पसंद करती थीं। 

दोनों साथ में ही रहना चाहती थीं। इसको लेकर उनके परिवार में भी विरोध था और समाज में भी। मसलन दोनों अलग-थलग पड़ गई थीं। इसको लेकर उन्हें कई तरह की छींटाकशी का भी सामना करना पड़ता था, जिसको लेकर दोनों काफी दिनों से परेशान थीं। पुलिस ने बताया है कि शुरुआती जांच में लगता है कि लेस्बियन होने की वजह से पैदा हो रही समस्याओं से तंग आकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को दुपट्टे से बांधकर नदी में छलांग लगाई। दोनों की लाशें साथ में ही बंधीं हुई थीं। पुलिस के मुताबिक, दोनों महिलाएं अहमदाबाद में एक निजी कंपनी में काम करती थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top