Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भय्यू जी महाराज का सुसाइड नोट आया सामने

Publish Date: June 12 2018 05:18:12pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आध्यात्मिक गुरु और सामाजिक कार्यकर्ता भय्यू जी महाराज के गोली मारकर खुदकुशी करने की खबर के बीच अब उनका सुसाइड नोट भी सामने आ गया है। इंदौर पुलिस के मुताबिक भय्यू जी ने खुद को सिर में गोली मारी। भय्यू जी महाराज आत्महत्या करने से पहले लिखे एक छोटे से नोट में साफ-साफ कह रहे है कि वे तनाव में हैं। पुलिस की ओर से अभी तक आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन सुसाइड नोट के हवाले से खबर आ रही है कि वे बेहद तनाव में अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। 

नोट में अंग्रेजी में लिखा गया है, किसी को वहां परिवार की देखभाल के लिए होना चाहिए। मैं जा रहा हूं... काफी तनावग्रस्त, परेशान था। इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक मकरंद देवस्कर ने कहा है कि सूसाइड नोट और पिस्टल को बरामद कर लिया गया है। सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी। इस मामले में डीआईजी  हरीनारायणचारी मिश्रा ने बताया, हमने सूसाइड वोट को जब्त कर लिया है। सुसाइड नोट में उन्होंने मानसिक तनाव का जिक्र किया है लेकिन तनाव की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। 

इस बीच, मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस के नेता मानक अग्रवाल ने भय्यू जी महाराज की कथित खुदकुशी की घटना को लेकर मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार का उन पर भाजपा को समर्थन देने और सुविधाओं को स्वीकार करने का दबाव था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। मानक का दावा है कि वह (भय्यू जी) काफी मानसिक दबाव में थे। कांग्रेस नेता का कहना है कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top