Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गौरी लंकेश हत्या मामले में एक और संदिग्ध गिरफ्तार 

Publish Date: June 12 2018 06:03:06pm

बैंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : चर्चित सामाजिक कार्यकत्र्ता और पत्रकार गौरी लंकेश हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस का दावा है कि वह इस हत्या मामले में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाया था। दरअसल, लंकेश हत्या की जांच को लेकर कर्नाटक सरकार ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर रखी है। इस मामले में पहले भी कई संदिग्ध गिरफ्तार हो चुके हैं। 

आज सिंधगी से एक व्यक्ति, परशुराम वागमारे को एसआईटी ने गिरफ्तार किया। परशुराम को एसआईटी ने कोर्ट के समक्ष पेश किया और पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत की मांग की जिसपर कोर्ट ने पुलिस को 14 दिनों के लिए वाघमारे को सौंप दिया। आपको बता दें कि बेंगलुरु में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की कुछ महीनों हत्या कर दी गयी थी।मशहूर कन्नड़ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश को राज राजेश्वरी नगर स्थित आवास पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी। वह चर्चित कन्नड़ टैब्लॉइड लंकेश पत्रिके की संपादक भी थीं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नोटबुक' खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'नोटबुक' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रह...

top