Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

करणी सेना ने मंत्री को दी चुनाव में सबक सिखाने की धमकी 

Publish Date: June 12 2018 06:51:48pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में कमल का फूल हमारी भूल अभियान चलाने वालों को चूहा बताने पर करणी सेना ने भाजपा सरकार के एक मंत्री को चुनाव में सबक सिखाने की धमकी दी है। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कमल का फूल हमारी भूल अभियान के बारे में पूछे प्रश्न पर यह बयान दिया कि मौसमी चूहों की तरह है चुनाव में विरोध करने वाले। इस पर करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने प्रतिक्रिया में कहा कि महिला मंत्री ने राजपूत समाज को चूहा बताया है लेकिन ऐसा बोलने वाले के नाक कान के लिए ठीक नहीं रहेगा। 

उन्होंने कहा कि राजपूत समाज ने भाजपा को खड़ा किया लेकिन भाजपा के मंत्री गलत बयान देकर उनके समाज को उकसा रहे हैं जिसका चुनाव में बदला लिया जायेगा। श्री मकराना ने कहा कि मंत्री के चुनाव क्षेत्र में राजपूत समाज अलग राह पकड़ ले तो उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top