Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Publish Date: June 12 2018 09:18:06pm

बेतिया (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार पश्चिम चम्पारण जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बगहा के पचरुखा भुलाटोला के एक शिक्षक ने अपने विद्यालय में पढऩे वाली 12 वर्षीय छात्रा को फार्म भरने में मदद करने का झांसा देकर स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। गर्मी की छुट्टी होने के बावजूद स्कूल खुला देख ग्रामीण अंदर गये जहां छात्रा को बेहोशी की हालत में पाया और पुलिस को सूचना दी। 

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने मौके पर से आरोपी शिक्षक गुड्डू चौधरी को पकड़ लिया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर से आरोपी शिक्षक की मोटरसाइकिल और चप्पल बरामद किया है। इस सिलसिले में छात्रा के बयान पर संबंधित थाना में आरोपी गुड्डू के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। छात्रा को मेडीकल जाँच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हिना खान ने शेयर किया पहली एडल्ट फिल्म का एक्सीरियेंस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर टीवी स्टार हिना खान ग्लैमरेस लुक को लेकर अकसर चर्चा में ...

top