Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

 UP: मैनपुरी में अनियंत्रित होकर पलटी बस, 17 लोगों की मौके पर मौत 

Publish Date: June 13 2018 09:26:13am

मैनपुरी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के दन्नाहार क्षेत्र में आज सुबह तेज रफ्तार बस के पलटने से 17 लोगों की मृत्यु हो गई और दर्जनों अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही तेज रफ्तार बस इटावा-मैनपुरी मार्ग पर कीरतपुर चौकी के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे में 17 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और दर्जनों घायल हो गए। उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है जबकि 14 घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।  

उन्होंने बताया कि बस की गति अधिक होने के कारण यह हादसा हुआ। हादसा पांच बजे के बाद हुआ है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही वह तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे और घायलों को बस से निकलवाकर अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। राय ने बताया कि मृतकों में अधिकांश लोग आसपास के रहने वाले बताए गए हैं। मृतकों में कुछ पर्यटक भी हो सकते हैं। उनकी शिनाख्त कराई जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top