Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हरदोई में रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, 18 घायल

Publish Date: June 13 2018 09:45:52am

हरदोई (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हरदोई के सुरसा क्षेत्र में कानपुर से हरदोई आ रही परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी जिससे 18 यात्री घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मंगलवार रात जिला मुख्यालय से करीब पंद्रह किलोमीटर दूर कानपुर से हरदोई आ रही तेज रफ्तार रोड़वेज की बस सुरसा इलाके में हरदोई-कानपुर मार्ग पर शरद नहर पुल से नीचे उतरते ही सड़क किनारे खाई में जा गिरी। खाई में गिरते समय कई पेड़ो से भी टकराई और सड़क के किनारे एक मोटा पेड़ उखड़ कर दो टुकड़ो में हो गया। पेड़ से टक्कराने के कारण बस पर सवार तीन बच्चों समेत 18 यात्री घायल हो गये । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में सात की हालत नाजुक है।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस में चीखपुकार से कोहराम मच गया। बगल के गांव वालो ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी और बस में फंसे यात्रियों को निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया। हादसे में आदर्श गुप्ता (08), शुभम (04) ,अंजलि (38), विजय टंडन (28) ,रवि टंडन (45), नफीस (28), कल्याण (21) ,नीरज (28), विमलेश (17), शिवकुमार (48), इशांत (3) ,नफीस (28) ,अशोक (40) , नरेश पाल (35),विनोद (39), कासिम (18), शादाब (17),और नफीस (18) घायल हो गए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं । 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top