Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ये हैं वो 4 जवान जिन्होंने सांबा में पाई शहादत, देखें तस्वीरें

Publish Date: June 13 2018 10:51:14am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज):  रमजान में भी पाक की नापाक हरकतें जारी हैं। देररात जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के चार जवान शहीद हो गए जबकि तीन घायल हो गए। शहीद हुए जवानों में सहायक कमांडेंट भी शामिल है। पाकिस्तान ने ये फायरिंग रामगढ़ सेक्टर के बाबा चमलियाल जांचचौकी को निशाना बनाकर की गई। इस गोलाबारी में सहायक कमांडेंट जतिंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास और कांस्टेबल हंसराज शहीद हो गए।

घायलों को जम्मू के सतवाड़ी के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहीद जवानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सारा देश इन्हें सलाम कर रहा है और सरकार से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील कर रहा है। उल्लेखनीय है कि रामगढ़ सेक्टर में बाबा चमलियाल के वार्षिक उर्स से पहले पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top