Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ा तौलिया, दो साल बाद निकाला गया बाहर 

Publish Date: June 13 2018 11:38:47am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के बक्सर में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही का मामला सामने आया है। आरा के एक डॉक्टर ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से एक तौलिया निकला है। 

दरअसल मामला यह था कि बक्सर के ब्रह्मपुर थाना के रहथुआ गांव की रहने वाली 30 वर्षीया उर्मिला देवी 2 साल पहले प्रसव के इलाज के लिए एक झोलाछाप डॉक्टर के पास जाती थी। बिमारी को दूर करने के लिए झोलाछाप डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन कर दिया और ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में तौलिया छोड़ दिया। जिस के कुछ दिनों बाद महिला के पेट का दर्द और बढ़ गया। घरवालों ने 2 साल तक उसको दवा खिलाई, लेकिन हालत और ज्यादा खराब होती चली गई। दर्द न सहने पर महिला को उसके परिजन आरा के निजी डॉक्टर एसपी श्रीवास्तव के यहां लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने महिला की स्थिति देख उसका अल्ट्रासाउंड कराया लेकिन स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई। अल्ट्रासाउंड से भी कुछ पता न चलने पर डॉक्टर ने महिला का ऑपेरशन करने का निर्णय लिया। महिला का ऑपरेशन करने के दौरान डॉक्टर भी हैरान रह गए जब उसके पेट में तौलिया मिला। करीब डेढ़ घंटे के ऑपेरशन के बाद महिला मरीज के पेट से तौलिया निकाला जा सका। ऑप्रेशन के बाद महिला को दर्द से राहत मिली। 

Image result for ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ दिया था तौलिया

Related image

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top