Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अजीत जोगी मेदांता से डिस्चार्ज

Publish Date: June 13 2018 01:42:06pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जोगी अब इंडियन स्पाइनल इंजरीज सेंटर में व्यायाम और आराम करेंगे। यह जानकारी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने दी है। 

उन्होंने कहा कि 14 दिनों के सफलतातापूर्वक उपचार के बाद जोगी अब पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। जोगी परिवार ने मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टरों, नर्सों और अन्य कर्मचारियों सहित छत्तीसगढ़ के लोगों के प्रति आभारव्यक्त किया है, जिन्होंने जोगी के स्वास्थय लाभ के लिए दुआ की।

डे ने कहा कि जोगी अब नई दिल्ली स्थित इंडियन स्पाइनल इंजरीजसेंटर (वसंतकुंज) में दोसप्ताह रहकर व्यायाम, योग, तैराकी, साइकलिंग, वेटलिफ्टिंग, टेबलटेनिस, फिजियो थेरपी के साथ-साथ आराम भी करेंगे। इसके पहले भी जोगी 2004 में यहां रह कर स्वास्थ-लाभ ले चुके हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top