Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अखिलेश यादव के आरोप पर भाजपा का पलटवार

Publish Date: June 13 2018 03:28:40pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश (यूपी) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बंगला विवाद पर बुधवार को योगी सरकार पर निशाना साधा तो उसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी ने यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस दीवार को तोड़ा गया है उसके पीछे क्या छिपाया गया था उसकी जानकारी अखिलेश सरकार को दें। आज बीजेपी की ओर से यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोला और कहा कि अखिलेश यादव को खुद इनकम टैक्स विभाग को यह बताना चाहिए कि बंगला में लगाने के लिए पैसा उनके पास कहां से आया। इसके अलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि जिस दीवार को तोड़ा गया उसके पीछे क्या छिपाया गया था, इसकी जानकारी भी वे दें। 

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यह भी कहा कि माननीय राज्यपाल ने इसकी जांच के लिए चि_ी लिखी और सरकार इसकी जांच कराएगी। आपको बता दें कि सरकारी बंगला छोड़ते वक्त उसमें से कथित तौर पर चीजें निकालने और तोडफ़ोड़ करने के मामले में अखिलेश यादव चौतरफा घिरे हुए हैं। बुधवार को अखिलेश यादव ने दावा किया कि उन्होंने बंगले से वही चीजें निकालीं जो उन्होंने खुद लगवाईं थीं। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि मीडिया ने गलत तस्वीरें दिखाईं। अखिलेश ने दावा किया कि बंगले में जो चीजें जैसी मिली थीं वह वैसी की वैसी हैं। इन्वेंट्री चेक करा लीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर बंगला तोडऩे के नाम पर बदनाम करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मुझे जैसा आवास मिला था मैंने वैसा आवास सरकार को सौंपा था। यादव ने बुधवार को सरकारी बंगले में तोडफ़ोड़ के मामले में संवाददाताओं से कहा, मैं तो बंगले से केवल अपना सामान लेकर गया था। संपत्ति विभाग सूची उपलब्ध कराए यदि एक भी सामान गायब पाया गया तो उसे वापस कर दूंगा। मैं टोटी लेकर आया हूं जो गायब हो गई थी मिल गई है वही लौटाने आया हूं। मुख्यमंत्री आवास में भी बहुत सारे मेरे सामान हैं, वो सब लौटा दें। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उन्हें बदनाम करने के लिये सारा खेल रचा गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top