Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असम : पीट-पीट कर हत्या करने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: June 13 2018 03:32:12pm

गुवाहाटी (उत्तम हिन्दू न्यूज): पुलिस ने असम में बुधवार को गुवाहाटी के दो युवकों की कार्बी आंगलोंग जिले में पीट-पीटकर हत्या मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यहां भीड़ ने दोनों युवकों को बच्चा उठाने वाला समझ कर हत्या कर दी थी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "अल्फाजोज तिमुंग को पानीजुरी कचारी क्षेत्र के पास के गांव से गिरफ्तार किया गया, जहां आठ जून की रात निलोत्पल दास और अभिजीत नाथ की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।" कुछ स्थानीय लोगों ने बताया था कि अल्फाजोज ने ही यह अफवाह फैलाई थी कि पीड़ितों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया है, जो उनके वाहन में है, जिसके बाद पुलिस अल्फाजोज को नौ जून से ही ढूंढ़ रही थी।

अधिकारी ने कहा, "शुक्रवार शाम (8 जून) को अल्फाजोज ने कुछ स्थानीय लोगों को संदेश भेजा कि दो युवकों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया है और उसने लोगों से वाहन का पीछा करने के लिए कहा।" उन्होंने कहा, "इस संदेश ने भीड़ को उकसाया और उसके बाद भीड़ ने न केवल वाहन का पीछा किया, बल्कि यह पता करने के बाद भी कि एसयूवी में दोनों युवकों के अलावा और कोई नहीं है, भीड़ ने दोनों की हत्या कर दी।" मामले में अबतक 28 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं 36 अन्य को घृणा फैलाने वाले संदेश और सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो फैलाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top