Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुत्ते के ऊपर बना दी सड़क, कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

Publish Date: June 13 2018 04:34:25pm

आगरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आगरा में सड़क बना रही कंपनी के कर्मचारियों ने एक कुत्ते के ऊपर सड़क बना दी। मतलब कुत्ता सड़क किनारे लेटा था, उसपर रोड रोलर चला दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके बाद कुत्ते के शव पर सड़क भी बना दिया। मामला में हिन्दूवादी संगठनों ने पुलिस में सड़क बनाने वाली कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

दरअसल, थाना ताजगंज क्षेत्र में एक सड़क बनाने का ठेका एक इंफ्रास्ट्रेक्चर कंपनी को मिला है। कंपनी के कर्मचारी सोमवार रात को सड़क बना रहे थे। इस दौरान कर्मचारियों ने सड़क किनारे सो रहे कुत्ते पर भी गर्म डामर और कंक्रीट डाल दी। इतना ही नहीं उसके ऊपर रोड रोलर भी चला दिया। कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। हैरत की बात यह कि किसी भी कर्मचारी की उस पर नजर नहीं पड़ी। उनका कहना है कि अंधेरे की वजह से ऐसा हुआ। 

मंगलवार सुबह जब लोग टहलने निकले तो कुत्ते को सड़क में आधा दबा देखकर दंग रह गए। जानकारी होने पर हिन्दूवादी संगठन के लोग मौके पर पहुंचे और हंगामा किया। हंगामे के बाद आनन-फानन में कंपनी के कर्मचारियों ने जेसीबी से गड्ढा खुदवाया और कुत्ते को दफना दिया। वहीं हिन्दूवादी संगठन के लोगों ने इस मामले में थाना ताजगंज में कंपनी के खिलाफ तहरीर दी है। सदर थाना के इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि केस आरपी कंस्ट्रक्शन के खिलाफ दर्ज किया है। यही कंपनी सड़क बना रही है। 

आरोपी कंस्ट्रक्शन के कर्मचारियों का कहना है कि कुत्ता पहले से मरा पड़ा था। इस पर लोग और भड़क गए। उन्होंने कहा था कि अगर कुत्ते का शव था तो क्या उसे सड़क से दूर नहीं करना चाहिए था? पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top