Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रापर्टी डीलर की दिन दहाड़े हत्या के मामले में 4 पुलिसकर्मी निलम्बित

Publish Date: June 13 2018 07:35:28pm

इलाहाबाद (उत्तम हिंदू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के धूमनगंज क्षेत्र में दिन दहाड़े प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में आज दो अधिकारियों समेत चार पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में निलम्बित कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने कल धूमनगंज के मुंडेरा गांव में हत्या के मामले में सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरतने के आरोप में धूमनगंज निरीक्षक के पी सिंह, उप निरीक्षक अनुज कुमार, सिपाही आरिफ और अतुल कुमार को निलंबित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि श्री तिवारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल संजय द्विवेदी को प्रभारी नियुक्त किया।

गौरतलब है कि धूमनगंज क्षेत्र के मुंडेरा गांव में कल बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर सोनू यादव (32) की गोली और बम मार कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज किया है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सोनू यादव 50 हजार रूपये का इनामी गदऊ पासी का नजदीकी बताया जाता है। उसके खिलाफ भी कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top