Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हिन्दू पत्नी को पाने के लिए मुस्लिम युवक ने लगाई न्यायालय से गुहार

Publish Date: June 13 2018 09:11:48pm

तिरुअनंतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी को हिन्दू पिता से मुक्ति दिलाने के लिए केरल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। कोझिकोड के एक 27 वर्षीय मुस्लिम युवक ने केरल उच्च न्यायालय में अर्जी दाखिल कर निवेदन किया है कि उसकी पत्नी को पत्नी के पिता ने गैर कानूनी तरीके से बंधक बना कर रखा है, जिसे मुक्ति दिलाई जाए। अर्जी में यह भी कहा गया है कि उसकी पत्नी पहले हिन्दू थी लेकिन बाद में उसने उसके प्रभाव में आने के बाद मुस्लिम धर्म स्वीकार लिया है। अर्जी के आधार पर न्यायालय ने लकड़ी के पिता को नोटिस जारी किया है। 

न्यायालय के सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि कुट्टीयांडी के रहने वाले फासील महमूद द्वारा दायर याचिका सुनवाई के लिए आई है। इस याचिका को स्वीकर कर ली गयी है और उसे चितंबेश और केपी ज्योतिंद्रनाथ ने खंडपीठ को सौंप दिया गया है। इस याचिका के आधार पर न्यायालय ने बेंगलुरु में रहने वाले लड़की के पिता को नोटिस जारी किया है। मुस्लिम युवक द्वारा हबीस कॉर्पस याचिका दायर की गई है जिसे अवैध तरीके से रखने का मामला माना जाता है। महमूद ने हाईकोट को बताया कि जब वे बेंगलुरु में होटल व्यवसाय में थे जब वह अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करने लगे फिर बाद में उसने शादी कर ली। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top