Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू में BSF, पाकिस्तान रेंजर्स के बीच फ्लैग मीटिंग

Publish Date: June 14 2018 09:41:59am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर शांति बनाए रखने के लिए सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) और पाकिस्तान रेंजर्स के बीच फ्लैग मीटिंग हुई। यह बैठक बुधवार शाम को जम्मू के ओक्ट्रोई चौकी पर हुई। बीएसएफ की ओर से फ्रंटियर मुख्यालय के उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) पी.एस धीमान के नेतृत्व में आठ सदस्यीय टीम जबकि ब्रिगेडियर मुहम्मद अमजद हुसैन के नेतृत्व में पाकिस्तान रेंजर्स की छह सदस्यीय टीम शामिल हुई।

बीएसएफ सूत्रों ने कहा, इस दौरान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर युद्धविराम उल्लंघन की घटनाओं पर चर्चा की गई। दोनों पक्ष सीमा पर तनाव कम करने के लिए संपर्क बनाए रखने पर सहमत हुए। रामगढ़ सेक्टर में बुधवार को पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन में बीएसएफ के चार शहीद हो गए थे। भारत और पाकिस्तान के डीजीएमओ के बीच 2003 में युद्धविराम समझौते को लागू करने पर सहमति बनने के बावजूद युद्धविराम का उल्लंघन जारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top