Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बलात्कार के आरोप में दाती महाराज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, महिला ने सुनाई आपबीती 

Publish Date: June 14 2018 09:54:19am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- बलात्कार के आरोप में फंसे स्वयंभू बाबा दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। 

पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय महिला ने दाती महाराज के खिलाफ रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। बुधवार को मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। महिला ने बताया कि वह एक दशक से स्वयंभू बाबा की शिष्या रही है, लेकिन दाती महाराज और उसके दो शिष्यों द्वारा उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। महिला ने आरोप लगाया कि बाबा की एक अन्य महिला अनुयायी उसे महाराज के कमरे में जबरन भेजती थी। मना करने पर धमकाती थी कि वह सभी से कहेगी कि पीड़िता अन्य चेलों के साथ भी यौन संबंध बनाती है। उनके बार-बार बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने घर राजस्थान लौट गयी थी। दो साल पहले आश्रम से भाग गयी थी और लंबे समय से अवसाद में थी। अवसाद से उबरकर उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बतायी और उनके साथ पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी देश छोड़कर फरार न हो जाए, यह सुनिश्चत करने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। महिला के आरोप के बाद दाती महाराज ने कहा कि इस मामले में पुलिस हर प्रकार की जांच कर सकती है। 

Image result for दाती महाराज

Image result for दाती महाराज

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top