Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सड़क हादसे में बीकानेर के कालीन व्यवसायी की मृत्यु

Publish Date: June 14 2018 10:24:49am

भदोही (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र में सर्रोई बाजार के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक कालीन व्यवसायी की मृत्यु हो गई तथा उनका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मूल रूप से बीकानेर(राजस्थान) निवासी स्वर्गीय सत्य नारायण हर्ष करीब चार दशक पूर्व भदोही कोतवाली क्षेत्र के हरिरामपुर गांव में बस गये थे। यहां उन्होंने कालीन का व्यवसाय शुरू किया और बीकानेर हैण्डिक्राफ्ट एक्सपोर्ट के नाम से कालीन कंपनी खोली। वह यहां एक बड़े कालीन व्यवसायी के रूप में जाने जाते थे। 

सूत्रों ने बताया कि बुधवार की रात साढे ग्यारह सत्य नारायण हर्ष के दो पुत्र भरत हर्ष उर्फ बड़ोर तथा छोटा भाई अश्विनी हर्ष उर्फ छटोर कालीन कारखाने से लौट रहे थे कि सर्रोई बाजार के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे भरत हर्ष (45) वर्ष की मौत हो गई। जबकि अश्विनी हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top