Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

यूपी में तेज आंधी और बारिश ने मचाई तबाही, 12 की मौत, 28 से अधिक घायल 

Publish Date: June 14 2018 11:27:29am

सीतापुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज आंधी और बारिश ने बुधवार रात को देशभर के कई राज्यों में भारी तबाही मचाई। उत्तरप्रदेश में तूफान, बारिश और बिजली गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई और 28 से अधिक लोग जख्मी हो गए। 

यूपी के अवध क्षेत्र में सात लोगों की मौत हो गई। अकेले सीतापुर में चार, गोंडा में दो और फ़ैजाबाद में एक की मरने की सूचना है। जबकि कन्नौज व कौशांबी में दो-दो और हरदोई में एक की जान चली गई और 28 से अधिक लोग जख्मी हुए है। सूबे के सीतापुर, फ़ैजाबाद, चित्रकूट, गोंडा, हरदोई, कौशांबी और कन्नौज जिले में आंधी और बारिश ने जमकर कहर बरपाया।

सीतापुर जिले के सदरपुर क्षेत्र के धर्मपुर में छप्पर की दीवार गिरने से अरबी (20) की मौत हो गई। वहीं, सदरपुर क्षेत्र के सद्दूपुर में टीनशेड व दीवार गिरने से नजर मोहम्मद के पुत्र सुहेल (12) की दबकर मौत हो गई। दूसरी तरफ फ़ैजाबाद के कैंट क्षेत्र में पेड़ गिरने से मुमताज नगर निवासी श्रीमती (45) की मौत हो गई। वहीं, अयोध्या में 50 से अधिक पेड़ धराशायी हो गए, जबकि छह से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। महोली में छत से गिरकर भन्नू की जान चली गई। गोंडा जिले के नवाबगंज क्षेत्र के अंबरपुर गांव में तेज आंधी की वजह से पेड़ की डाल गिरने से दो चचेरी बहनें कोमल व श्वेता की दबकर मौत हो गई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top