Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुष्कर घूमने आई फ्रांसीसी युवती दो हफ्ते से लापता

Publish Date: June 14 2018 04:21:33pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान में अजमेर जिले के पुष्कर कस्बे से एक फ्रांसीसी पर्यटक युवती पिछले 13 दिनों से लापता है। फ्रांसीसी युवती गायले चौतेयू (21) को अंतिम बार एक जून को पुष्कर में उसके होटल के पास एक बस स्टैंड पर देखा गया था। युवती पुष्कर के होटल में गत 30 मई को आई थी। वह एक जून को जयपुर की बस पकडऩे के लिये निकली थी। पुष्कर थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि युवती के गाय​ब होने के बारे में फ्रांसीसी दूतावास से एक अधिकारी द्वारा ई मेल के जरिये मंगलवार को जानकारी दी गई थी।

उन्होंने बताया कि हमने होटल से सीसीटीवी फुटेज लिये हैं, जिसमें युवती बस स्टैंड की तरफ जाती दिखाई दे रही है। बस स्टैंड पर सीसीटीवी नहीं लगाये गये हैं, इसलिये आगे कुछ नहीं देखा जा सका। उन्होंने बताया कि आज पुलिस दलों को अजमेर और जयपुर में सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिये भेजा गया है। एक दल को जोधपुर भी भेजा गया है। युवती जोधपुर से पुष्कर आयी थी। उन्होंने बताया कि युवती को जयपुर जाना था, इसलिये हमारे दलों को अजमेर और जयपुर में अतिरिक्त सूचना लेने और सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिये भेजा गया है। युवती का मोबाइल फोन बंद आ रहा है और तकनीकी पहलुओं की जांच जारी है। 

भारत में फ्रांस के राजदूत एलेक्जेंद्र जीगलर ने ट्वीट के जरिये युवती का फोटो और अन्य जानकारी कल दी थी। युवती के दोस्तों ने भी युवती को खोजने के लिये सोशल मीडिया के जरिये संदेश प्रसारित किये हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top