Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असम के पर्वतीय क्षेत्र में भूस्खलन से ट्रेन सेवाएं रद्द

Publish Date: June 14 2018 07:19:54pm

गुवाहाटी (उत्तम हिंदू न्यूज) : असम के लुमडिंग-बदरपुर पहाड़ी खंड में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश से हुई भूस्खलन के बाद ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पी.जे शर्मा ने कहा कि भूस्खलन के कारण करीब चार रेलगाड़ियों को रद्द कर दिया गया है जो पहाड़ी खंड में कम से कम पांच स्थानों पर हुआ। भूस्खलन दाओतुहाजा और फिडिंग के बीच और फिडिंग व महूर के बीच फिडिंग स्टेशन और जतिंगलांपुर व न्यू हरंगजाओ के बीच और यहां स्थित दो सुरंगों के बीच हुआ। 

शर्मा ने कहा, "भूस्खलन बीती रात 1.30 बजे से 3.30 बजे तक हुआ।" नतीजतन, गुवाहाटी-सिलचर फास्ट पैसेंजर को लुमडिंग में रोक ली गई। इसके बाद सियालदह-सिलचर कंचनजंघा एक्सप्रेस को लुमडिंग में रोका जाएगा। अधिकारी ने कहा, "सिलचर-गुवाहाटी फास्ट पैसेंजर को रद्द कर दिया गया है। गरतला-सियालदह कंचनजंघा एक्सप्रेस को बदरपुर में रोक लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हालांकि, प्रभावित इलाकों में कोई यात्री ट्रेन फंसी नहीं है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top