Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में अगवा जवान औरंगजेब का गोलियों से छलनी शव मिला

Publish Date: June 15 2018 09:38:14am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू- कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार सुबह आतंकवादियाें द्वारा अगवा किये गये सेना के एक जवान का रात में गोलियों से छलनी शव मिला। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने एक फार्मासिस्ट के निजी वाहन को रोका और अपने एक जवान औरंगजेब को शोपियां में छोड़ देने के लिए कहा। वाहन जब शादीमर्ग और शोपियां के बीच कलामपोरा के समीप पहुंचा, आतंकवादियों ने वाहन को रोककर उसमें सवार जवान का अपहरण कर लिया। 

उन्होंने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और अपहृत जवान का पता लगाने के लिए व्यापक तलाशी अभियान छेड़ दिया। बहुत से स्थानों पर वाहनों को रोका गया और जांच के बाद ही आगे बढ़ने की अनुमति दी गयी। इसके बावजूद जवान का पता नहीं लगाया जा सका। 

पुलवामा के ही गूसु गांव में रात में जवान का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया। आैरंगजेब ईद की छुट्टियों में अपने गृहनगर पुंछ जा रहा था। वह मेजर शुक्ला के निजी रक्षक के पद पर तैनात था जिन्होंने पिछले महीने आतंकवादी कमांडर समीर टाइगर को मार गिराया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top