Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी ने छत्तीसगढ़ दौरे के अनुभवों पर सिलसिलेवार ट्वीट किए

Publish Date: June 15 2018 01:41:19pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के एकदिवसीय प्रवास से नई दिल्ली लौटने पर ट्वीट कर जनता के नाम संदेश दिया है। मोदी ने ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की तारीफ की। 

मोदी ने ट्वीट कर कहा, हमारे प्रिय अटलजी से छत्तीसगढ़ का गहरा जुड़ाव है। अटल जी ने विकसित और समृद्ध छत्तीसगढ़ का सपना देखा। हमारे साथ डॉ. रमन सिंह जी जैसे ऊजार्वान और दृष्टिसंपन्न नेता हैं, जिन्होंने छत्तीसगढ़ को गरिमापूर्ण नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। मोदी गुरुवार रात 8.39 बजे तक 13 ट्वीट कर चुके थे। उ्न्होंने इनमें से अपने एक संदेश में 14 जून की अपनी छत्तीसगढ़ यात्रा को यादगार बताया।

उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में मुझे कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने का अवसर मिला। ये परियोजनाएं छत्तीसगढ़ के मेरे भाइयों और बहनों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाएंगी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री वर्षों से भिलाई में आईआईटी लाने का प्रयास कर रहे थे। हमारी सरकार का यह सौभाग्य है कि हमने छत्तीसगढ़ में आईआईटी लाने का निर्णय किया और उसका शिलान्यास हुआ। 

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भिलाई ने सिर्फ स्टील ही नहीं बनाया बल्कि जीवन, समाज और देश का भी निर्माण किया है। भिलाई का आधुनिक और परिवर्तित स्टील प्लांट अब न्यू इंडिया की बुनियाद को भी स्टील जैसा मजबूत बनाएगा।

उन्होंने भारत नेट परियोजना के द्वितीय चरण के शुभारंभ पर ट्वीट कर कहा कि डिजिटल इंडिया सिर्फ स्थानों को नहीं बल्कि लोगों को भी आपस में जोड़ेगा। मोदी ने ट्विटर पर भिलाई नगर की यात्रा के और वहां की जनसभा के अनेक फोटों और वीडियो फुटेज भी पोस्ट किए हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top