Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमरनाथ यात्रा में खलल डालने की फिराक में आतंकी 

Publish Date: June 15 2018 01:52:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : 28 जून से शुरू हो रही 21 दिवसीय अमरनाथ यात्रा में खलल डालने के लिए आतंकी संगठनों ने हमले की साजिश रची है। इस बात के सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट्स मिले हैं कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इन्हीं घटनाओं पर रोक के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में श्री अमरनाथ यात्रा के दौरान सुरक्षा के बेहतर इंतजाम की भी चर्चा की गई।

उधर, महबूबा सरकार ने केंद्र से 22 हजार अतिरिक्त जवान भी मांगे हैं। मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि 45 मिनट तक चली बैठक के दौरान रमजान के बाद ऑपरेशन को स्थगित करने या आगे बढ़ाने पर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक इस यात्रा के लिए लगातार दो सुरक्षा व्यवस्था समीक्षा बैठक में गृह मंत्रालय ने निर्णय लिया कि खतरे को देखते हुए जैमर, सीसीटीवी कैमरों, बुलेटप्रूफ बंकर, डॉग स्क्वॉड और क्विक रिएक्शन टीम का इस्तेमाल किया जाएगा। इस साल यात्रा में शामिल करीब 3 लाख यात्रियों पर नजर रखने के लिए सैटेलाइट का भी सहारा लिया जा सकता है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top