Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

UP: पीएम मुद्रा योजना के बारे में नहीं बता पाए ये MLA

Publish Date: June 15 2018 02:25:55pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से भाजपा विधायक गुरुवार रात चौपाल कार्यक्रम में उस समय असहज हो गए, जब एक शिक्षित बेरोजगार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में जानना चाहा। इस पर विधायक ने उससे सिर्फ इतना कहा, वह उनसे बाद में मिलें। 

भाजपा विधायक और सांसद अधिकारियों के साथ रात्रि चौपाल कार्यक्रमों के जरिए केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता से रूबरू होकर दे रहे हैं। इस सिलसिले में गुरुवार रात अतर्रा कस्बे के बूटूबाई आवासीय विद्यालय में आयोजित चौपाल में भाजपा विधायक राजकरन कबीर ने शिरकत की। 

केंद्र और राज्य सरकार के कामकाज गिनाने के दौरान शिक्षित बेरोजगार युवक अमित कुमार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे जानना चाहा, लेकिन जानकारी के अभाव में विधायक असहज हो गए और सवाल टालते हुए सिर्फ इतना कहा, वह उनसे बाद में व्यक्तिगत रूप से मिले, यहां इसकी जानकारी नहीं दी जा सकती।

एक अन्य युवक प्रेमदीप रैकवार ने अमित का समर्थन करते हुए कहा, विधायक जी यहां अगर बता देंगे तो सबको जानकारी हो जाएगी। तब उन्होंने जवाब दिया कि "इस बारे में मुझे खुद जानकारी नहीं है। हालांकि शुक्रवार को विधायक कबीर ने कहा कि उस समय दूसरे मुद्दों पर चर्चा हो रही थी कि अमित ने बीच में सवाल किया था इसलिए कोई जानकारी नहीं दी गई थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top