Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संपर्क फार समर्थन: योगी ने की छह नामचीन हस्तियों से मुलाकात की

Publish Date: June 15 2018 03:06:49pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘संपर्क फार समर्थन’ अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यहां छह नामचीन हस्तियाें से मुलाकात की और केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के चार साल की उपलब्धियों का बखान कर समर्थन की अपील की।

अभियान के तहत योगी पिछले सप्ताह लखनऊ में बालीवुड अभिनेता संजय दत्त से मिले थे। आधिकारिक सूत्रों ने अनुसार योगी सुबह साढे नौ बजे जानेमाने हृदयरोग विशेषज्ञ पद्मश्री मंसूर अहमद से मिलने उनके निवास पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री बृजेश पाठक और आशुतोष टंडन के अलावा विधायक स्वाति सिंह भी थी। उन्होने अहमद और उनके परिजनो से 2019 के चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया।

योगी ने उन्हे राजग सरकार की चौथी वर्षगांठ पर प्रकाशित एक बुकलेट भी भेंट की। उन्होने कहा कि डा अहमद अपने अनुभव से लोगों की सेवा कर रहे है और दावा किया कि भाजपा सरकार भी मानवता के लिये बेहतर काम कर रही हैे। डा अहमद ने हालांकि कहा कि मुख्यमंत्री ने उनसे विकास समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की मगर उनके बीच राजनीति को लेकर कोई बातचीत नही हुयी।
 
चिकित्सक से मिलने के बाद मुख्यमंत्री कारगिल के शहीद मनोज पांडेय के घर गये और उनके माता पिता एवं परिवार के अन्य सदस्यों से मिले। योगी से मिलने के बाद शहीद के पिता गोपीचंद पांडेय ने पत्रकारों से कहा कि वे खुश है कि मुख्यमंत्री उनके घर पधारे और आश्वस्त किया कि भाजपा उनके परिवार के साथ हमेशा साथ है। 

मुख्यमंत्री ने रंगकर्मी राज बिसारिया, सेवानिवृत्त न्यायाधीश एच एन तिलहारी,शिक्षाविद प्रो भूमित्र देच और लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिव़ृत्त) आर पी शाही से मुलकात की और आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी और उनकी पार्टी भाजपा का समर्थन करने का अनुरोध किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top