Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कोलकाता में देह व्यापार का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

Publish Date: June 15 2018 04:18:49pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपराध जांच शाखा (सीआईडी) की एक टीम ने यहां एक अतिथिगृह में छापा मारकर देह व्यापार के गिरोह का भांडाफोड़ किया है। टीम ने इस दौरान एक महिला और एक पुरुष दलाल समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि सीआईडी ने गुरुवार रात अतिथिगृह पर छापा मारा और दो नाबालिग लड़कियों सहित कुल छह महिलाओं को मुक्त कराया।

सीआईडी के महानिदेशक (अभियान) निशांत परवेज ने कहा, सीआईडी की एक टीम ने देह व्यापार की सूचना मिलने पर साल्ट लेक स्थित ग्रीन शेल्टर गेस्ट हाउस पर छापा मारा। वहां से दो नाबालिगों सहित कुल छह लड़कियों को मुक्त कराया गया। दलाल माने जा रहे अतिथिगृह के प्रबंधक संदीप मिश्रा तथा तीन अन्य कर्मियों- बाबू सोना माझी, राजू दास और तुहिन बनर्जी- को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके अलावा दो अन्य तन्मय साहा और कृष्णा देवनाथ को भी गिरफ्तार किया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top