Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार : सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता की मांग, दोषियों को फांसी हो

Publish Date: June 15 2018 06:52:08pm

गया (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के गया जिले में एक शख्स के सामने ही उसकी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पीडि़ता बेटी ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। 15 वर्षीय पीडि़ता ने शुक्रवार को कहा कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सभी को फांसी की सजा दी जानी चाहिए, ताकि फिर किसी बेटी के साथ ऐसी घटना न घटे।  पीडि़ता के पिता भी ऐसी ही मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार से उनकी मांग है कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा, "मेरा तो सबकुछ लूट चुका है, मगर ऐसी सजा दी जाए कि किसी और के साथ वे दरिंदे ऐसा ना कर सकें। बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी 55 वर्षीय पत्नी और 15 साल बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था कि तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने मोटरसाइकिल रोक ली। बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी व बेटी को दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। राज्य में इस तरह की दरिंदगी बढ़ती जा रही है, लेकिन इसे कोई 'जंगलराज पार्ट-3' नहीं कहता। ऐसा कहने वाले अब सत्ताधारी हो गए हैं, वह भी जनता की नहीं, बल्कि राजभवन की कृपा से।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top