Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिवपाल यादव से मिले कैबिनेट मंत्री राजभर, 10 मिनट तक बंद कमरे में हुई बातचीत 

Publish Date: June 15 2018 07:12:39pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उपचुनावों में हार के लिए मुख्यमंत्री को दोषी ठहराने वाले उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव से मुलाकात की। राजभर ने यूं तो इसे महज शिष्टाचार बताया है, लेकिन दोनों नेताओं की मुलाकात ने उप्र में नई सियासत को हवा दे दी है। वाराणसी में राजभर और यादव ने बंद कमरे में करीब 10 मिनट तक बातचीत की और उधर सियासी चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। आगामी चुनाव के मद्देनजर तरह-तरह की अटकलें लगाई जानें लगीं। इस बारे में जब शिवपाल से बात की गई तो उन्होंने इस मुलाकात को औपचारिक मुलाकात बताया। वहीं राजभर ने कहा, "ये शिष्टाचार की मुलाकात थी। शिवपाल यादव जब सत्ता में थे तो मेरी मदद किया करते थे।"

ओमप्रकाश राजभर ने उप्र की भाजपा सरकार से समर्थन वापस लेने या उससे अलग होने संबंधी अटकलों को भी खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, "2024 तक भाजपा के साथ हैं और रहेंगे।" मंत्री राजभर शुक्रवार की सुबह सर्किट हाउस पहुंचे। सर्किट हाउस में दोनों नेताओं ने करीब दस मिनट तक बंद कमरे में बातचीत की। मंत्री के बेटे अरविंद राजभर की शादी 21 जून को है और वाराणसी स्थित आवास पर 24 जून को रिसेप्शन है। सूत्रों के मुताबिक, कैबिनेट मंत्री बेटी की शादी में आमंत्रित करने के लिए पुराने दोस्त शिवपाल यादव से मिले थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top