Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असम के पहाड़ी क्षेत्र में भूस्खलन से ट्रेन सेवा बाधित

Publish Date: June 15 2018 07:28:47pm

गुवाहटी (उत्तम हिन्दू न्यूज): असम के बराक घाटी, मिजोरम और त्रिपुरा जाने वाली रेल सेवा शुक्रवार को भी असम के लुमडिंग-बदारपुर पहाड़ी क्षेत्र में भूस्खलन की ताजा घटना की वजह से बाधित हो गई। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने कई ट्रेनों को स्थगित कर दिया है। एनएफ रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पी.जे. शर्मा ने कहा कि रेल कर्मचारियों ने पांच स्थानों पर मरम्मत का काम पूरा कर लिया है, लेकिन शुक्रवार को फिर से भूस्खलन होने की वजह से पहाड़ी क्षेत्र से गुजरने वाली कई ट्रेनों को स्थगित और रद्द करना पड़ा।

शर्मा ने कहा, "प्रभावित क्षेत्रों में काम पूरी गति के साथ किया जा रहा है। काम पूरा होने में लगभग दो-तीन दिन का समय लगेगा।" पहाड़ी क्षेत्र में रेल सेवा बाधित होने की वजह से, बराक घाटी जिला, मिजोरम और त्रिपुरा का असम व देश के अन्य हिस्सों से रेल संपर्क पूरी तरह से टूट गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top