Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई एलटीटी-निजामुद्दीन एक्सप्रेस को करीमनगर तक बढ़ाया जाएगा: पीयूष

Publish Date: June 15 2018 07:35:33pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): रेल मंत्री पीयुष गोयल ने कहा है कि मुंबई एलटीटी-निजामुद्दीन एक्सप्रेस को जल्द ही करीमनगर तक बढ़ाया जाएगा। गोयल ने तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर दक्षिण मध्य रेलवे द्वारा आज आयोजित कार्यक्रम में कहा कि मुंबई एलटीटी-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का करीमनगर तक विस्तार लंबे समय से तेलंगाना के लोगों की मांग रही है।

उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उन रेलों का उपयोग करने का निर्णय किया है जो सफाई ,जांच एवं अन्य कार्यों के लिए कई घंटों तक खड़ी रहती हैं। इस प्रकार के कार्यों के लिए छह घंटे का समय पर्याप्त है। गोयल ने कहा कि दक्षिण मध्य रेलवे का वार्षिक खर्च अब 1838 करोड़ रुपये है जो पहले 258 करोड़ रुपये था। उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन सरकार ने दक्षिण मध्य रेलवे को अधिक महत्व दिया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top